मिजोरम : स्टेज पर दिखा शशि थरूर का मजाकिया अंदाज, मिजो गाने पर थिरके

0

पूरा देश इन दिनों चुनावी रंग में रंगा हुआ है. पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. ऐसे में हर पार्टी चुनावी राज्यों में जमकर प्रचार प्रसार कर रही है. वहीं आगामी चुनाव के लिए मिजोरम भी पूरी तरह से तैयार है. कांग्रेस नेता शशि थरूर भी अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए मिजोरम पहुंचे. इस दौरान उनके डांस की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

मिजोरम में चुनाव प्रचार करने के दौरान शशि थरूर का अलग ही अंदाज देखने को मिला. आइजोल पहुंचे शशि थरूर ने यहां मशहूर मिजो गीत ‘दी रूक ते’ को न सिर्फ गुनगुनाया बल्कि उस पर थिरकते भी नजर आए.

थरूर के साथ ही पार्टी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लालसावता और दूसरे नेता भी स्टेज पर डांस करते दिखाई दिए. कांग्रेस नेताओं के इस अंदाज ने चुनावी सभा में रंग जमा दिया. इनके डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

स्टेज पर मिजो गाने पर थिरके शशि थरूर

दरअसल चुनावी कार्यक्रम में सिंगर खुपतोंग को भी बुलाया गया था. सिंगर के परफॉर्मेंस के दौरान थरूर ने उनका वीडियो भी बनाया. इसके बाद थरूर ने खुपतोंग से मिजो गीत गाने की गुजारिश की. जिसके बाद सिंगर ने गीत गाया.

इस दौरान थरूर समेत सभी लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं सके ,और स्टेज पर ही सभी अपने अंदाज में डांस करने लगे. इसके साथ ही थरूर ने सिंगर से इन गाने का मतलब भी पूछा. जिसका जवाब देते हुए सिंगर ने उन्हें गाने का मतलब “क्या आपका कोई गुप्त क्रश है?

स्टेज पर दिखा थरूर का मजाकिया अंदाज

इसके साथ ही सिंगर ने कांग्रेस नेता थरूर से पूछा कि क्या आपका कोई गुप्त क्रश है, जिसका जवाब थरूर ने बेहद मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने कहा ‘कौन नहीं चाहेगा, बेशक में भी’. थरूर के इस जवाब पर सभा में मौजूद सभी लोगों ने जमकर ठहाके लगाए.

इसके साथ ही थरूर ने सिंगर खुपतोंग की जमकर तारीफ की, साथ ही कहा कि ये उनके अब तक के राजनीतिक करियर का सबसे आनंददायक चुनाव प्रचार अभियान है.

‘राज्य में बनेगा कांग्रेस की सरकार’

मिजोरम पहुंचे कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मिजोरम में कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि मिजोरम पूर्वोत्तर का पहला राज्य होगा जहां कांग्रेस की सरकार बनेगी और कांग्रेस 2014 के बाद एक बार फिर से से सत्ता में वापसी करेगी.

इसके साथ ही ही कांग्रेस नेता थरूर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से बीजेपी ने लोगों से किए अपने एक भी वादों को पूरा नहीं किया, न ही किसी के बैंक खाते में 15 लाख रुपए आए न ही दो करोड़ नौकरियां दी गई.

7 नवंबर को होगा मतदान

आपको बता दें कि आने वाली 7 नवंबर को मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. तीन दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी साथ ही नतीजे भी 3 दिसंबर को ही घोषित किए जाएंगे. प्रदेश में कांग्रेस सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.