RR vs LSG Playing11: आज का मैच देखने लायक, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इस सेशन का दोनों टीमों के लिए यह पहली भिड़ंत होगी, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

मुकाबला इसलिए भी रोमांचक होने की उम्मीद है कि दोनों टीमें हर हाल में जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी। मैच से पहले सबसे ज्यादा चर्चा केएल राहुल की हो रही है, क्योंकि उनकी फिटनेस को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। पिछले दोनों सीजन में लखनऊ प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी।

हालांकि पिछले सत्र में आधे सीजन के बाद वे चोटिल हो गए थे, जिनके स्थान पर फिर क्रणाल पांड्या ने कमान थामी थी।

जानिए कहां और कब खेला जाएगा मुकाबला?

सीजन का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाना है, जिसकी तैयारियों में खिलाड़ी डटे हुए हैं। टॉस की बात करें तो दोपहर तीन बजे उछलेगा। यह मैच दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा, जिस पर सभी की नजरें टिकी हैं।

मैच का आनंद लेने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी आप आराम से इंग्लिश में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/ एसडी पर सुन सकेंगे। स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करने का काम करेगा।

इसके अलावा आप फैन और लैपटॉप पर भी मैच का लाइव प्रसारण देख सकेंगे। इसके लिए आपको मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा एप पर देखी जा सकती है। जियो सिनेमा में इस मैच का प्रसारण हो रहा है। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी। अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल का पहला मैच देख सकेंगे।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रोवमन पॉवेल, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल। इम्पैक्ट सब: कुलदीप सेन

लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, दीपक हुडा, केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, शमर जोसेफ/नवीन-उल- हक, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *