WhatsApp स्टेटस में आया जबरदस्त अपडेट, अब शेयर कर सकेंगे लंबे वीडियो

0

हाल में कंपनी ने नया बॉटम कॉलिंग बार इंटरफेस रोलआउट किया है। इसके साथ वॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट से जुड़े नए फीचर्स को भी रिलीज किया है। इसमें स्टेटस अपडेट में एक मिनट के वॉइस नोट को शेयर करने वाला फीचर भी शामिल है। अब कंपनी स्टेटस अपडेट से जुड़ा एक और तगड़ा फीचर लाई है। यह फीचर उन यूजर्स के लिए है, जो वॉट्सऐप के डेस्कटॉप ऐप को यूज करते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं वॉट्सऐप के इस नए फीचर के बारे में।

डेस्कटॉप ऐप से कर सकेंगे स्टेटस अपडेट

वॉट्सऐप के इस नए फीचर की जाानकारी WABetaInfo ने दी है। इस फीचर की मदद से यूजर सीधे डेस्कटॉप ऐप से स्टेटस अपडेट शेयर कर सकेंगे। WABetaInfo ने X पोस्ट करके कहा कि वॉट्सऐप का यह फीचर टेस्टफ्लाइट ऐप पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर मैक 24.11.73 के लिए रोलआउट हुआ है। WABetaInfo ने इस नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। अगर आप बीटा टेस्टर हैं, तो मैक पर इस फीचर को लेटेस्ट अपडेट को इंस्टॉल करके इंजॉय कर सकते हैं।

जल्द सभी यूजर्स के लिए रोलआउट होगा फीचर

मैक यूजर्स को इस फीचर का बेसब्री से इंतजार था। अब तक यूजर डेस्कटॉप ऐप पर स्टेटस अपडेट्स को केवल देख पाते थे, लेकिन नए अपडेट ने यूजर्स को स्टेटस अपडेट पोस्ट करने की सुविधा दे दी है। यह फीचर स्टेटस अपडेट लगाने के लिए मोबाइल की जरूरत को काफी कम करने का काम करेगा।

इसके साथ ही यह यूजर्स के मल्टी-डिवाइस एक्सपीरियंस को भी बेहद शानदार बनाएगा। कंपनी इस फीचर को मैक पर अभी बीटा वर्जन में रोलआउट कर रही है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इसके स्टेबल वर्जन को सभी मैक यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.