पॉपुलर ब्रांड का 11 इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट, बेहतरीन प्रदर्शन और 8GB रैम

0

यह डिवाइस किफायती होने के साथ-साथ बड़ी डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और स्टाइलस सपोर्ट जैसे फीचर्स पैक करता है। चलिए डिटेल में जानते हैं हुवावे के इस सस्ते टैब में हमें क्या-क्या मिलता है…
चलिए एक नजर डालते हैं नए Huawei MatePad SE 11 के स्पेसिफिकेशन्स पर:

पतली और लाइटवेट मेटल बॉडी

MatePad SE 11 में प्रीमियम लुक के लिए पतली और लाइटवेट मेटल बॉडी दी गई है। यह दो कलर ऑप्शन क्रिस्टल ब्लू और नेबुला ग्रे में आता है। इसका डाइमेंशन 252.3×163.8×6.9 एमएम है, जिसका वजन मात्र 475 ग्राम है।

टैब में 11 इंच का टीएफटी एलसीडी (IPS) डिस्प्ले पैनल है, जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन (1920×1200 पिक्सेल) और 85% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है। स्क्रीन में 400 निट्स पीक ब्राइटनेस, 1400:1 कंट्रास्ट रेशियो, 16.7 मिलियन कलर्स, 100% sRGB कलर गैमट और आराम से पढ़ने के लिए ईबुक मोड है।

हुवावे ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसके प्रोसेसर के बारे में नहीं बताया है, लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसमें किरिन 710A या स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट हो सकता है। टैबलेट हार्मोनीओएस 2.0 पर चलता है, जो ईजी डेटा ट्रांसफर और स्क्रीन शेयरिंग जैसे फीचर्स प्रदान करता है।

बेसिक कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग

टैब में मिलने वाले अन्य फीचर्स में मल्टी-विंडो, सेफ और कंट्रोल्ड यूज के लिए कीड्स कॉर्नर और वीडियो कम्युनिकेशन के लिए मीटाइम कॉलिंग शामिल हैं। टैब को तीन रैम 4GB, 6GB और 8GB और दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB या 128GB में लॉन्च किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए, MatePad SE 11 में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा वाला बेसिक कैमरा सेटअप है। टैबलेट में 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7700mAh की बैटरी है।

टैब में एम-पेन लाइट स्टाइलस का सपोर्ट भी

मेटपैड एसई 11 में लिखने, ड्राइंग और नोट लेने के लिए एम-पेन लाइट स्टाइलस का सपोर्ट भी मिलता है। टैब के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई (2.4GHz और 5GHz), ब्लूटूथ 5.1 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें ग्रेविटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, माइक्रोफोन, Huawei Histen 9.0 ऑडियो के साथ क्वाड स्पीकर और USB OTG के लिए सपोर्ट भी मिलता है।

फिलहाल कंपनी ने Huawei MatePad SE 11 की कीमत का खुलास नहीं किया है लेकिन जैसे ही हमें पता चलेगा हम तुरंत अपडेट करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.