बच्चे की दादी के साथ लिव इन में रहता था आरोपी, बदला लेने के लिए किया मासूम का कत्ल; लाश देख सिहर उठे लोग

0

चंडीगढ़। पानीपत में चार दिन पहले अपहृत किए गए पांच माह के मासूम का शव बरामद कर लिया गया है। बच्चे का सिर नहीं मिला है। पुलिस ने मौके से सिर के बाल, हाथों के कड़े और शरीर का सड़ा-गला हिस्सा बरामद किया है।

शव को पोस्टमार्टम के लए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। वारदात को अंजाम देने वाला मासूम की दादी का लिव-इन-पार्टनर है। मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग हैरान रह गए।

मासूम के शव को पानीपत पुलिस ने जींद के श्योराण कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के साथ से बरामद किया है। कार्रवाई के दौरान डीएसपी रोहताश, रेलवे थाना प्रभारी दलबीर और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौजूद रही। हालांकि, पानीपत पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दादी और उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला

पानीपत निवासी कैलाश ने चार जुलाई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि जींद के गांव बिरौली निवासी चंद्रगुप्त उसके पांच माह के बेटे को उठा कर ले गया है। उसकी मां कृष्णा ने भी आरोपी का सहयोग किया है।

घटना के दौरान कैलाश और उसकी पत्नी काम से बाहर गए हुए थे। उनका पांच माह का बेटा घर में अपनी दादी कृष्णा के पास था। पुलिस ने कैलाश की शिकायत पर गांव बिरौली निवासी चंद्रगुप्त तथा कृष्णा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था।

पानीपत पुलिस ने चंद्रगुप्त को काबू कर लिया तो पुलिस पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि उसने मासूम की हत्या कर दी है। पानीपत पुलिस ने जिला पुलिस से संपर्क साधा और आरोपी को साथ लाकर रात को निशानदेही करवाई।

पुलिस ने पांच माह के मासूम के शव को जींद की श्योराण कॉलोनी के पिछवाड़े रेलवे लाइन के साथ से बरामद कर लिया। शव का सिर गायब था। शरीर का अन्य हिस्सा बुरी तरह सड़ चुका था। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

बच्चे की दादी के साथ लिव इन में रहता था आरोपी

पुलिस छानबीन में सामने आया कि बिरौली निवासी चंद्रगुप्त मृतक मासूम की दादी कृष्णा के साथ लिव इन रिलेशन में था। कृष्णा और चंद्रगुप्त के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद चंद्रगुप्त पांच माह के बच्चे को उठा कर ले गया और हत्या कर शव श्योराण कालोनी के पीछे रेलवे लाइन के साथ झाड़ियों में फेंक दिया। शव की गली सड़ी दशा को देखते हुए पीजीआई भेज दिया गया है।

डीएसपी रोहताश ने बताया कि पानीपत पुलिस आरोपी को निशानदेही के लिए लेकर आई थी। शव को रेलवे लाइन के साथ झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पानीपत के सेक्टर-29 थाना में अपहरण का मामला दर्ज है। पानीपत पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.